Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

ऑटो ने मारी बुजुर्ग को टक्कर, मौके पर मौत

बीते दिन फिर से शहर के ऑटो चालकों की लापरवाही सामने आई है। बुधवार को एक ही दिन में अलग-अलग दो स्थानों पर ऑटो चालकों ने दुर्घटनाओं को अंजाम दिया। जानकारी है कि इन दोनों घटनाओं में एक वृद्ध की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पहला हादसा बुधवार रात को शंकर टॉकीज के पास गंज रोड में हुआ। शंकर टॉकीज के पास, वार्ड नंबर 7 के रहने वाले रामू गुप्ता, जिनकी उम्र 60 वर्ष बताई गई है, उन्हें एक ऑटो ने जोरदार टक्कर मारी। रामू गुप्ता रात के लगभग 9:30 बजे खाना खाकर घर से टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान सब्जी मंडी की ओर से आते हुए एक तेज आटो ने उन्हें जोरदार ठोकर मारी। ऑटो की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर मारने के बाद आटो सड़क के किनारे की दुकान में जा घुसी। इस हादसे में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई और ऑटो चालक वहां से फरार हो गया।

दुर्घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर आटो को अपने कब्जे में ले लिया। वृद्ध के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिवार जनों को सौंप दिया गया। पुलिस ऑटो चालक की तलाश कर रही है।

पुलिस स्टेशन के टीआई रत्नावल शुक्ला ने बताया है की ऑटो चालक की पहचान कर ली गई है और उसकी खोजबीन जारी है। ऑटो का नंबर एमपी 18 आर 3530 बताया जा रहा है।पुलिस की जाँच में पता चला है कि ऑटो के बीमा कीसमय सीमा समाप्त हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

वहीं दूसरी घटना एचपी गैस एजेंसी के पास अंजाम दी गई। यहां एक सब्जी ठेले को ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी। सब्जी ठेले की दुकानदार एक महिला बताई गई है जो गंभीर रूप से घायल हो गई है। यह दुर्घटना बुधवार को दिन में लगभग 11:00 बजे हुई। इतना ही नहीं सब्जी मंडी में भी आनंद डेयरी के सामने एक ऑटो चालक ने एक व्यक्ति को टक्कर मारी और उसे घायल कर दिया। इस दूसरे ऑटो चालक की भी तलाश की जा रही है।

शहर में बढ़ती सड़क दुर्घटनाएं लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है और पुलिस विभाग आंख मूंदकर बैठा है। रात में ऑटो चालक नशे में धुत होकर बेपरवाही से ऑटो चलाते हैं और दुर्घटनाओं को अंजाम देते हैं जोकि अपराध की श्रेणी में आता है। पुलिस और प्रशासन को इस विषय पर सख्त कार्यवाही करने की आवश्यकता है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें