Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

शहडोल कलेक्टर का तबादला, वंदना वैद्य होंगी शहडोल की नई कलेक्टर

प्रदेश में कलेक्टरों सचिवों व अन्य अफसरों के तबादले का क्रम लगातार जारी है। 4 सितंबर 2021 को प्रदेश के 16 कलेक्टर, अपर कलेक्टर सहित कई सचिवों एवं आयुक्तों के तबादले व पद नियुक्ति की गई। इसी कड़ी में शहडोल के वर्तमान कलेक्टर डॉ सत्येंद्र सिंह का भी तबादला कर दिया गया। सत्येंद्र सिंह के स्थान पर वंदना वैद्य को नये कलेक्टर पद पर नियुक्त किया गया है।

वंदना वैद्य जी भारतीय प्रशासनिक सेवा की 2009 बैच की आईएएस ऑफिसर। इससे पहले वंदना वैद्य अपर आयुक्त (राजस्व) इंदौर संभाग, इंदौर में अस्थाई रूप में कार्यरत थीं। यहां वे स्थानापन्न रूप से सचिव (मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग) के पद पर पदस्थ की गई थीं। 4 जुलाई 2020 से 4 सितंबर 2021 तक वे इस पद पर बनी रहीं।

मध्य प्रदेश शासन के मुख्य सचिव द्वारा 4 सितंबर को जारी राज्यपाल नामित विज्ञप्ति में यह फैसला लिया गया। मध्यप्रदेश शासन का कहना है कि ये सभी अधिकारी आगामी आदेश तक अस्थाई रूप से पद पर बने रहेंगे। जिले के वर्तमान कलेक्टर डॉक्टर सत्येंद्र सिंह को नव नियुक्ति के तौर पर उपसचिव का पदभार सौंपा गया है।

तबादला होने वाले जिलों में शहडोल, होशंगाबाद, अशोक नगर, सागर, अलीराजपुर, धार, नरसिंहपुर, सीधी, मंदसौर, रायसेन, राजगढ़, विदिशा, बालाघाट, निवाड़ी, उज्जैन, जबलपुर जिलों के कलेक्टर व अपर कलेक्टर शामिल हैं। जिले के वर्तमान कलेक्टर डॉक्टर सत्येंद्र सिंह से हुई। मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने फैसले पर संतोष जताया है, साथ ही नवनियुक्त कलेक्टर को शुभकामनाएं दी हैं। वंदना वैद्य बहुत जल्द शहडोल जिला कलेक्टर का पदभार संभाल लेंगी।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें