Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

कोतमा विधायक सुनील सराफ ने वोकल न्यूज़ शहडोल से हुई बातचीत में बतायीं कोतमा की समस्याएं

प्रदेश में शासन व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। लोग महंगाई बेरोजगारी अव्यवस्था से परेशान हैं। स्थिति यहां तक आ पहुंची है कि जनप्रतिनिधियों को अपनी आवाज सरकार तक पहुंचाने के लिए पदयात्रा और आंदोलनों का सहारा लेना पड़ रहा है। इसी तरह की एक पदयात्रा बीते दिनों अनूपपुर के कोतमा में भी आयोजित की गई थी। कोतमा से कांग्रेस के विधायक सुनील सराफ ने इस पदयात्रा का नेतृत्व किया था।

हाल ही में वोकल न्यूज़ शहडोल से हुई बातचीत में विधायक सुनील सराफ ने बताया कि सरकार लगातार जनप्रतिनिधियों की आवाज को अनसुना कर रही है। इसलिए उन्हें पदयात्रा और आंदोलन करने की आवश्यकता पड़ रही है। विधायक सराफ का कहना है कि कोतमा में सड़कों की हालत इतनी बदतर हो चुकी है कि पैदल चलना तक मुश्किल हो गया है। इसके अलावा महंगाई, बेरोजगारी, अव्यवस्था, भ्रष्टाचार से लोग परेशान हैं।

इन्हीं विषयों को लेकर विधायक सुनील सराफ ने 3 सितंबर को एक रैली आयोजित की थी। रैली कोतमा के कटकोनी से शुरू होकर गांधी चौक पर संपन्न हुई थी। विधायक सुनील सराफ ने बताया कि यदि सरकार हमारी मांगों को नहीं सुनती है और लोगों की समस्याओं को हल नहीं करती है तो इस तरह के प्रदर्शन और पद यात्राएं फिर से करेंगे और लगातार करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार भाजपा सरकार द्वारा कोतमा के लोगों से किए गए वादे अभी तक पूरे नहीं किए गए हैं। न तो यहां पर अच्छी सड़कें हैं न ही मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता है। विधायक सराफ ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों और उनके विधानसभा क्षेत्रों के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार करती है। न तो इन विधानसभा क्षेत्रों में समय पर बजट पास किया जाता है और न ही यहां के लोगों की समस्याओं को सुना जाता है।

इस परिस्थिति में अगर सुधार नहीं हुआ तो विधायक सुनील सराफ अनूपपुर से लेकर भोपाल तक आंदोलन करेंगे और अपनी बात मुख्यमंत्री एवं अन्य मंत्रियों के सामने रखेंगे। विधायक सराफ को काफी जनसमर्थन भी मिल रहा है। लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही प्रशासन उनकी शिकायतों पर ध्यान देगा और कोतमा में सड़कों की और मूलभूत सुविधाओं की स्थिति में बदलाव हो सकेगा।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें