Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

तीन महीने से परेशान हो रहे लोगों को अब मिलेगी राहत, सीएमओ के आदेश से मरम्मत शुरू

नवरात्र के दिनों से पहले खराब सड़कों की मरम्मत कर दी जाएगी। सीएमओ द्वारा हर एक नगर की पुष्टि की जाएगी और फॉरन उनपे आवश्यक रूप से काम किया जाएगा।

यह निर्देश हाल ही में हुए समीक्षा बैठक में लिए गए जहां संभागायुक्त राजीव शर्मा द्वारा उन सभी सड़कों की चर्चा की जहां तत्काल मरम्मत करने की आवश्यकता है।

और फॉरन इस ओर ध्यान देने के निर्देश संभागायुक्त ने संभाग के सारे सीएमओ को दिए। और यही नही बल्कि कमिशनर ने अन्य सड़क निमार्ण कर्ता एजेंसियों को भी कड़ी हिदायत देते हुए नवरात्र से पहले -पहले शहरी क्षेत्र के सड़कों की मरम्मत का आदेश दिया। और रही बात ग्रामीण क्षेत्र की तो इनकी मरम्मत के लिए 15 दिन का समय दिया गया है।

चर्चा के समय संभागायुक्त ने सभी निमार्ण एजेंसियों से सड़क दुरुस्त कराने की कार्ययोजना ले ली जिस से उन्हें यह पता चला की कौनसी सड़क कब तक सुधार जाएगी। और ऐसा न होने पर संबंधित के खिलाफ कारवाई की जाएगी।

इसी प्रकार बांध्वगढ में सभी सड़कों पर पटरी भराने के निर्देश दिए जा चुके हैं। पिछले तीन महीने से लगातार शिकायतें दर्ज कराने पर प्रशासन की आंख अब जा कर खुलती हुई नजर आ रही है।

एमपीआरडीओ के अधिकारियों द्वारा कमीशनर को यह जानकारी प्रदान की गई कि रीवा से शहडोल एनएच के मरम्मत का कार्य 15 अक्टूबर तक पूर्ण कर दिया जाएगा। उम्मीद यही होगी की मुंह से निकला यह बाण अब निशाने पर जा कर लगे भी और परेशानी का सामना कर रहे लोगों को रिहायत मिले।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें