Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

धनपुरी थाना प्रभारी के दुर्व्यवहार से परेशान हैं लोग, एसडीओपी से की गई शिकायत

धनपुरी के लोग धनपुरी के थाना प्रभारी ओमेश्वर ठाकरे के दुर्व्यवहार व उनकी दबंगई से नाराज हैं। लोगों का कहना है कि थाना प्रभारी गाली गलौज करते हैं और लोगों से दबंगई के साथ पेश आते हैं।

इस संबंध में लोगों द्वारा अनुविभागीय पुलिस अधिकारी से शिकायत की गई और कार्यवाही की मांग की गई है। इस शिकायत पत्र में प्रमुख रूप से 2 शिकायतों का उल्लेख है।

पहली शिकायत धनपुरी के रहने वाले रवि बर्मन की है। रवि बर्मन ने बताया कि वह एक छोटी सी चाय नाश्ते की दुकान चलाता है। गणेश विसर्जन के एक दिन बाद थाना प्रभारी ओमेश्वर ठाकरे अपने साथियों के साथ उसकी दुकान पर आए और चाय नाश्ता किया जिसका खर्चा कुल 164 रुपए हुआ।

लेकिन जब रवि बर्मन द्वारा अपने इस पैसे की मांग की गई तो वह भड़क गए और उसके साथ गाली गलौज करने लगे। रवि ने बताया कि थाना प्रभारी से सवाल जवाब करने की उसकी हिम्मत ना हुई और वो कुछ नहीं कर सका।

उसे यह भी डर था कि कहीं थाना प्रभारी द्वारा उसे किसी झूठे केस में न फंसा दिया जाए। दूसरी शिकायत धनपुरी के ही रहने वाले आमिर खान ने दर्ज कराई है।

आमिर का कहना है कि 22 सितंबर को वह मोटरसाइकिल से राजेंद्र कॉलोनी जा रहा था। तभी एक गड्ढे में उसकी मोटरसाइकिल फिसल गई और वह चोटिल हो गया। रास्ते में थाना प्रभारी द्वारा उसे रोक लिया गया और जबरन चालान काटा जाने लगा। आमिर ने कहा कि वह चोटिल है और जल्द से जल्द इलाज कराना चाहता है, तब भी थाना प्रभारी ने उसकी इस बात पर कोई गौर नहीं किया और गाली गलौज करने लगे।

इन दोनों की शिकायतों को एक लिखित पत्र में एसडीओपी को सौंपा गया है और उनसे कार्यवाही की मांग की गई है। अक्सर देखा जाता है कि व्यक्ति जब शासकीय पद पर नियुक्त हो जाता है तो उसका दुरुपयोग करने लगता है और आम लोगों को परेशान करने लगता है। प्रशासन द्वारा इस तरह के अधिकारियों पर सख्त कार्यवाही किए जाने की जरूरत है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें