Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

विंध्य प्रदेश के पुनः निर्माण कार्य को फ़ौरन शुरू करने के पक्ष में,सभी दल के नेताओं ने एकजुट होकर दिया समर्थन

पहले भी यह खबर सामने आयी थी कि मैहर से शहडोल आये बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी, विंध्य प्रदेश के पुनः निर्माण की मांग को लेकर 5 अक्टूबर को जनजागरूकता यात्रा निकालेंगे। जिसके बाद नए गाँधी चौक आयोजित सभा में कांग्रेस के नेता जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र मरावी, समाजवादी पार्टी के नेता और जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राकेश सिंह बघेल ने भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी की विंध्य प्रदेश की मांग के लिए अपना पूरा समर्थन दिया। साथ ही इस आयोजन के मंच पर राजनैतिक दलों के कई नेताओं ने विंध्य प्रदेश के निर्माण को फ़ौरन शुरू किय जाने के पक्ष में अपना समर्थन दिया।

मंच पर भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी का बयान-

नारायण त्रिपाठी ने कहा कि सभी विधायक और सांसद एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के मुद्दे में जो प्रस्ताव पास किया गया है, उसी की तरह प्रदेश के सभी नेता और केंद्र के नेता भी अपनी-अपनी राय रखें। साथ ही उन्होंने ये भी कहा विंध्य प्रदेश को आज अपने स्वाभिमान की लड़ाई के लिए और अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए स्वयं खड़ा होना होगा।क्योंकि अगर भविष्य में आने वाली पीढ़ियां जब हम से पूछेंगी कि हमने इतने बड़े संसाधन होने के बाद भी क्या किया तो हमें इस बात का जवाब देना होगा।

विंध्य प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री पंडित शंभूनाथ शुक्ला की धरातल में भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने संकल्प लिया कि वह अपने पूरे जीवन काल में विंध्य प्रदेश के निर्माण के लिए ही राजनीत करेंगे और यह राजनीति युवाओं और छात्रों के हाथ में देंगे क्योंकि वही हमारा भविष्य है।

जन जागरूकता के विंध्य प्रदेश पुनः निर्माण मंच के आम सभा में मंच पर भाजपा के नारायण त्रिपाठी के साथ जयप्रकाश नारायण गर्ग,लोकतंत्र सेनानी श्याम बाबू जायसवाल ,कांग्रेस पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र मरावी,पार्षद सुफियान खान, समाजवादी पार्टी के राकेश सिंह बघेल, राशिद खान, समाजसेवी संतोष सिंह परिहार, सुरेंद्र नामदेव आदि लोग शामिल रहे।

इसके पूर्व बुढार की सभा में लोक जनशक्ति पार्टी के नेताओं ने भी समर्थन दिया है। इस बात पर श्री त्रिपाठी ने खुशी भी जाहिर की, कि शहडोल में इस संकल्प को सभी नेताओं ने प्रसन्नतापूर्वक स्वीकारा है और एकजुट होकर इस मंच से विंध्य प्रदेश की मांग को बल दिया है। और इसके लिए वह हमेशा बेहद आभारी रहेंगे।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें