Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

नाम और पहचान बदलकर व्यक्ति पर परिवार को लूटने और धोखाधड़ी करने का आरोप

अक्सर ठगों द्वारा नाम और पहचान बदलकर लोगों को लूटने, मारने, हत्या करने और धोखाधड़ी करने के मामले सामने आते रहते हैं। इसी तरह का एक मामला शहडोल जिले के व्यवहारी जनपद में भी सामने आया है जहां नामदेव परिवार के साथ रियाज सिद्दीकी नाम के एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी की है।

पहले तो व्यक्ति ने नाम बदल कर वहां किराए से मकान लिया और फिर परिवार की लड़की के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध बनाए और परिवार से पैसों की मांग की। यही नहीं बल्कि परिवार के सदस्यों द्वारा व्यक्ति पर परिवार के दो सदस्यों की हत्या करने का भी आरोप लगाया गया है।

वोकल न्यूज़ शहडोल से हुई बातचीत में विकास नामदेव ने यह आरोप लगाया। जबकि परिवार के एक और सदस्य राहुल नामदेव पर नशीली दवा देने और मारपीट करने का भी इल्जाम लगाया गया है। बताया जा रहा है कि रियाज़ सिद्दीकी नाम का व्यक्ति नाम बदलकर राजा ठाकुर के नाम से वहां पर 2017 से रह रहा था।

मामला जब ज्यादा बिगड़ गया तो परिवार के सदस्य विकास नामदेव द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई और कार्यवाही की मांग की गई लेकिन लंबे समय तक भटकने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। आखिरकार बीते दिन पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए रिपोर्ट दर्ज की है और न्यायिक कार्यवाही का भरोसा दिलाया है। उम्मीद करते हैं परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिल सकेगा।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें