Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

ब्यौहारी के नामदेव परिवार ठगी केस में परिवार सदस्य द्वारा पुलिस पर लगाया गया आरोपियों को छोड़ने का आरोप

बीते दिनों शहडोल के व्यौहारी में नामदेव परिवार के साथ रियाज सिद्दीकी नाम के ठग द्वारा ठगी और धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया था। लगातार शिकायतों के बाद रियाज सिद्दीकी जो राजा ठाकुर के रूप में परिवार को ठग रहा था, इसके साथ ही नामदेव परिवार की दो महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

लेकिन अब परिवार के सदस्य विकास नामदेव के द्वारा यह आरोप लगाया गया है कि पुलिस ने राजनीतिक दबाव के कारण दोनों महिला आरोपियों को छोड़ दिया है। जबकि एफआईआर में महिला आरोपियों पर भी लगभग समान चार्जेस लगाए गए थे।

वोकल न्यूज़ शहडोल से हुई बात में विकास नामदेव और राहुल रामदेव ने बताया कि इससे पहले भी कुछ राजनेता उनके परिवार के साथ किसी जमीन विवाद को लेकर दबाव बनाते रहे हैं। वहीं मामले में लव जिहाद का भी एंगल देखा जा रहा है। केस में एक के बाद एक दूसरी कड़ियां जुड़ती जा रही हैं।

परिवार सदस्य विकास और राहुल की मांग है कि जल्द से जल्द परिवार की दोनों महिला सदस्य जिन्होंने रियाज सिद्दीकी का कथित धोखाधड़ी और हत्या में सहयोग दिया था उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जानी चाहिए और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।पुलिस और प्रशासन द्वारा इस मामले में आगे किस तरह जांच और कार्यवाही की जाती है इसका इंतजार है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें