Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

एनएसयूआई के प्रदेश सचिव ने बताई NDC बुढ़ार महाविद्यालय की समस्याएं

कुछ दिनों पहले शहडोल के बुढ़ार के शासकीय नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के द्वारा महाविद्यालय प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा गया था जिसमें 13 सूत्री मांगे रखी गई थी। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश सचिव हेमंत शर्मा ने वोकल न्यूज़ शहडोल से इस विषय पर बात की है।

उन्होंने महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओं और असुविधाओं के बारे में बताया है। हेमंत शर्मा ने कहा है कि उन्होंने महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं को हो रही असुविधाओं को लेकर एक ज्ञापन सौंपा था जिसमें प्रशासन से सुधार कार्य की मांग की गई थी।

इनमें प्रमुख रूप से महाविद्यालय में शौचालय की व्यवस्था, सीसीटीवी कैमरा, गणवेश निर्धारण, पार्किंग व्यवस्था, सहभागिता से चलाए जा रहे कोर्स का शासकीयकरण की मांग जैसी समस्याएं शामिल थीं। हेमंत शर्मा ने बताया कि प्रशासन द्वारा छात्र संगठन की अधिकांश मांगें मान ली गई हैं और शेष मांगों पर विचार करने का समय मांगा है।

एनएसयूआई के प्रदेश सचिव हेमंत शर्मा का कहना है कि एनएसयूआई हमेशा से विद्यार्थियों के हक की आवाज उठाता रहा है और आगे भी उठाता रहेगा। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय प्रशासन द्वारा यदि बाकी बची हुई शिकायतों का निराकरण नहीं किया गया तो एनएसयूआई को सख्त आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें