Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

जर्जर सड़क होने के बावजूद, प्रशासन ने कर दिया टैक्स वसूलने का फरमान जारी

रीवा ब्योहारि शहडोल मार्ग एनएच 57 पर स्थित रोहनिया टोला प्लाजा एवं टेटका चेक पोस्ट पर उपभोक्ता शुल्क टोल भरने की रकम संभागीय कार्यालय मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम शहडोल के द्वारा सुनिश्चित की गई है। इनके द्वारा यह भी कहा गया की उक्त स्थानों में टोल की कीमतें कार के लिए 50 रुपे होंगी, हल्के यान का 125 रुपे, बस का 255 रुपे, ट्रकों का 310 रुपे एवं मल्टी एक्सेल ट्रैक का 610 रुपे टोल दरें प्रति यात्रा के आधार पर 31 अगस्त 2022 तक प्रभावी होगा तथा अनुबंधनुसार वाहनों पर महीने के पास के लिए 145 रुपे दिए जाएंगे।

यह निर्णय लेने के शीघ्र बाद जनता द्वारा इसका विरोध किया गया क्योंकि लोगों का कहना है की सड़कों की हालत इतनी बेकार है की हर जगह गढ़े ही गढ़े दिखाई पड़ते हैं, आए दिन हादसों का होना निश्चित है और पेंचवर्क करवा के अधिकारीजन खानापूर्ति कर रहे हैं और ऐसे हालतों के बावजूद टैक्स वसूलने की रडनीती प्रशासन द्वारा बनाई जा रही है जिसका बिल्कुल सहयोग नही किया जाएगा।

लोगों के द्वारा आगे यह कहा गया की जब तक सड़कों का काम सही ढंग से पूरा नही करवा दिया जाता तब तक टैक्स लोगों से लेना बिलकुल सही नही है। लोगों को इस मार्ग से कई मुसीबतों का सामना करके गुजरना पड़ता है और इस बीच मेंटेनेंस का काम छोड़ प्रशासन ने टैक्स वसूलने का फरमान जारी कर दिया है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें