Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

बेम्हौरी अस्पताल से आ रही शिकायतों पर डॉ रंजीत सिंह ने रखा अपना पक्ष

सिंहपुर में बेम्हौरी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से लगातार आ रही शिकायतों के बाद अस्पताल प्रबंधन पर सवाल उठने लगे हैं। यहां तक कि यहां पदस्थ डॉक्टर रंजीत सिंह पर भी यह आरोप लगाया जा रहा है कि वे बेम्हौरी के अस्पताल में 4 साल से पदस्थ है लेकिन वहां सेवाएं नहीं दे रहे हैं।

इन सब बातों को लेकर वोकल न्यूज़ शहडोल ने रंजीत सिंह से बात की और उनका पक्ष भी जाना है। बातचीत में डॉ रंजीत सिंह ने कहा कि वे मझगवां और एक अन्य प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं और अटेचमेंट के तौर पर बेम्हौरी अस्पताल में भी सेवाएं देते हैं।

ग्रामीणों द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी डॉ रंजीत सिंह ने अपना मत रखा और शिकायतों को निराधार बताया। बीते सोमवार को हुई चोरी की घटना पर भी डॉ रंजीत सिंह ने कहा कि चोरी की घटना पर अस्पताल प्रबंधन ने संज्ञान लिया है और एफआईआर दर्ज कराई गई है।

जहां तक अस्पताल में व्याप्त असुविधाओं के बात है तो उसके लिए अस्पताल प्रबंधन प्रयास कर रहा है और जल्द से जल्द अस्पताल की सुविधाओं में सुधार किया जाएगा। डॉ रंजीत सिंह का यह भी मानना है कि वे पूरी निष्ठा और ईमानदारी के अस्पताल में सेवा दे रहे हैं करोना टीकाकरण का भी काम संभाल रहे हैं। वे नियमित रूप से अस्पताल आते हैं और अपनी जिम्मेदारियों का पालन करते हैं।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें