Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

प्रशासन द्वारा टोल टैक्स लगाने के निर्णय को लेकर लोगों में नाराजगी, युवा कांग्रेस करेगा प्रदर्शन

शासन ने रीवा शहडोल मार्ग एनएच 57 पर चेक पोस्ट लगाकर टोल टैक्स वसूलने का निर्णय लिया है। यह फैसला मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम शहडोल द्वारा लिया गया है। टोल प्लाजा लगाकर टैक्स वसूलने के निर्णय के बाद लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है।

लोगों का कहना है कि जब सड़कों की हालत इतनी बदतर है कि यहां पैदल चलना भी मुश्किल है तो प्रशासन किस बात के लिए टैक्स वसूल रही है। जरूरत है कि सड़क एवं यातायात विभाग पहले सड़कों की मरम्मत कराए उसके बाद टैक्स वसूला जाए।

इसी को लेकर युवा कांग्रेस की तरफ से 20 अक्टूबर को रोहनिया टोल प्लाजा पर प्रदर्शन किया जाएगा और प्रशासन से मांग की जाएगी कि टोल टैक्स के निर्णय को वापस लिया जाए। इस संबंध में युवा कांग्रेस की तरफ से अतुल तिवारी ने वोकल न्यूज़ शहडोल से बात की है और अपना पक्ष रखा है।

उन्होंने कहा है कि प्रशासन द्वारा अवैध रूप से टोल टैक्स वसूला जा रहा है। जब तक सड़क एवं यातायात विभाग अच्छी सड़कें उपलब्ध नहीं करा देता है तब तक उन्हें टैक्स लेने का कोई अधिकार नहीं है। उनके द्वारा इस नियम का उल्लंघन किया जाएगा और प्रदर्शन किया जाएगा। सोशल मीडिया पर उनके इस प्रदर्शन के निर्णय को काफी सराहा जा रहा है और समर्थन दिया जा रहा है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें