Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

90000 की हुई चोरी, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

हाल ही में मुख्यालय स्थित पंचायत जिला के सामने एक जनरल स्टोर में चोरी का मामला सामने आया है। यह चोरी कोई छोटी मोटी चोरी नही बल्कि पूरे 20000 हजार कैश और 70000 से भी अधिक का सामान चोरी किया गया।

लोगों द्वारा बताया गया की चोरों ने सबसे पहले दुकान पर घुसकर बल्ब को फोड़ दिया और बिजली काटने का भी लगातार प्रयास करते रहे लेकिन असफल रहे। खबर के अनुसार पता यह भी लगा है की खास उपकरणों की मदद से जनरल स्टोर में लगे चारों ताले व शटर को तोड़ा गया है।

दुकान में घुसते ही बल्ब तोड़ने के बाद और बिजली कनेक्शन के विफल प्रयास के बाद उन्होंने शटर उठाकर पीछे का दरवाजा खोल दिया और सामने लगे शटर को गिरा दिया। अब पीछे का दरवाजा खुला होने पर उनके द्वारा पूरी दुकान को सफाचट कर दिया गया।

इस हादसे के तुरंत बाद दुकान के मालिक प्रशांत जिनकी उम्र 34 वर्ष बताई जा रही है, कॉलोनी वार्ड पांच में रहते हैं। मालिक प्रशांत द्वारा इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस को बताई गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 461 ताहि के अंतर्गत केस रजिस्टर कर लिया। और जनरल स्टोर मालिक प्रशांत को आश्वासन दिलाया की आगे की कार्यवाही जल्द से जल्द होगी।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें