Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

1,22,550 ₹ के सोने चांदी की चोरी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

मामबाड़ा के सामने स्थित माया ज्वेलर्स में एक व्यक्ति घुसा और झुमके की मांग जताई, जैसे ही झुमके देने के लिए प्लास्टिक का बॉक्स निकाला गया वैसे ही अपराधी ने वो बॉक्स छीन लिया और बाहर मोटरसाइकिल में बैठे एक अन्य व्यक्ति के साथ फरार हो गया। बदमाशों द्वारा 1,22,550 रुपये कीमत की ज्वैलरी लूटी गई।

इस घटना के तुरंत बाद थाना कोतवाली अंतर्गत आशीष सोनी जो माया ज्वेलर्स के मालिक हैं उनके द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि 16 अक्टूबर को सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल में दो व्यक्ति आए जिसमें से एक व्यक्ति दुकान के अंदर घुसा और कहने लगा कि उसे झुमके देखने हैं, जैसे ही शिकायतकर्ता सोने के झुमके की बॉक्स की ओर बढ़ा और बॉक्स निकाला उस व्यक्ति ने उससे सोने चांदी से भरा बॉक्स छीन लिया और दुकान के बाहर दौड़ आया, और बाहर खड़ी मोटरसाइकिल से फरार हो चला।

शिकायत सुनने के तुरंत बाद, थाना कोतवाली द्वारा 451, 392 ताहि का अपराध कायम कर रजिस्टर कर लिया गया। केस को सुलझाने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा द्वारा निर्देश दिए गए और एक टीम का गठन कर लिया गया।

टीम का गठन होते ही टीम द्वारा घेराबंदी करवाई गई और जनता के सहयोग से दोनों आरोपियों को धर लिया गया। दोनों आरोपी कौशाम्बी उत्तर प्रदेश के निवासी थे। उनके द्वारा सोने चांदी के जेवरात जिनकी कीमत 122550 एवं एक सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल जिसकी कीमत 80000 बताई जा रही है जप्त कर ली गई। आरोपियों से लगातार बारीकी पूछताछ पुलिस कर्मियों द्वारा जारी है जिससे उनके आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा सके।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें