Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

सिगरेट के पैसे मांगने पर ग्राहक ने दुकानदार को पीट पीट कर मार डाला

शहडोल के ब्यौहारी के देवलौंद थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दुकानदार ने जब सिगरेट के लिए पैसे मांगे तो ग्राहक ने उसे तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस घटना के आरोपी बालू के कारोबार से जुड़े बताए जा रहे हैं।

मृतक दुकानदार के पुत्रों का आरोप है कि पहले तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में देवलौंड पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है साथ ही फरार आरोपी पर दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है।

देवलौंड थाना क्षेत्र के एमपीईबी कॉलोनी वार्ड नंबर-1 में रहने वाले पप्पू सोनी की एमपीईबी चौराहे के पास एक छोटी सी टपरी है। वह यहां पर किराने की दुकान चलाता है। शुक्रवार की रात विराट सिंह, संदीप सिंह, मोनू खान और पंकज वैश्य ने पप्पू से सिगरेट ली। जब वे जाने लगे तो पप्पू ने सिगरेट के लिए पैसे मांगे जिस पर उसने विवाद किया और पैसे देने से इनकार कर दिया। इस पर गुस्साए युवकों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

पप्पू की पिटाई की खबर घरवालों को लगी तो वे फौरन दुकान पर पहुंच गए लेकिन आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विराट सिंह, संदीप सिंह और पंकज वैश्य को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मोनू खान फरार है। मृतक के बेटे ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने समय पर रिपोर्ट नहीं लिखी और आरोपी को भगा दिया।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पैसे मांगने पर उनके साथ मारपीट की गई थी। वहीं मृतक के बेटे का कहना है कि जब हम रिपोर्ट लिखने गए तो हमारी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। आरोपितों ने पिता को बेरहमी से पीटा और पुलिस आरोपी को बचा रही थी।इस पर ब्यौहारी एसडीओपी ने बताया कि चार लोगों ने मारपीट की थी।

तीन को गिरफ्तार किया गया। एक अभी भी फरार है। विवाद दुकान में सिगरेट के पैसे लिए जाने को लेकर था। पुलिस को जल्द से जल्द चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार करना चाहिए और उचित कार्रवाई करनी चाहिए।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें