Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

टैक्स वसूलने के फैसले को लेकर जिला कांग्रेस और ट्रक एसोसिएशन ने किया रोहनिया टोल प्लाजा में विरोध प्रदर्शन

प्रशासन द्वारा रीवा- शहडोल स्टेट हाईवे पर रोहनिया टोल प्लाजा में टोल टैक्स वसूलने का निर्णय लिया गया था। इसका लोगों द्वारा काफी विरोध किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि प्रशासन ने जब सड़क बनाकर ही नहीं दी है तो टैक्स किस बात का वसूला जा रहा है?

“रोड नहीं तो टैक्स नहीं” इस टैग लाइन के साथ शहडोल जिला कांग्रेस और शहडोल ट्रक एसोसिएशन ने रोहनिया टोल प्लाजा में प्रदर्शन किया और प्रशासन से जल्द से जल्द टैक्स नीति को वापस लेने की मांग रखी है। वोकल न्यूज़ शहडोल ने ट्रक एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद कजरिया और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह से बात की।

ट्रक एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा है कि ट्रक चालक पहले से ही डीजल के दामों में बढ़ोतरी से परेशान है, करोना लोग डाउन के तहत व्यापार भी ठप पड़ा हुआ है और अब शासन के इस नए टैक्स लगाने से ट्रक चालकों पर बुरा असर पड़ रहा है।

वहीं कांग्रेस जिला अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह ने कहा कि रीवा शहडोल का यह स्टेट हाईवे 15 साल पहले बनाया गया था और इसके लिए एडवांस में टैक्स भी वसूला जा चुका है। पिछले 15 सालों से सड़क का निर्माण कार्य नहीं किया गया है लेकिन नया टैक्स वसूला जा रहा है। इसलिए जब तक यहां पर नई सड़क नहीं बन जाती है तब तक किसी भी प्रकार का टैक्स नहीं दिया जाएगा। अगर प्रशासन उनकी मांगों को मानने से इंकार करता है तो आंदोलन को और भी उग्र किया जाएगा।

उम्मीद है प्रशासन द्वारा जल्द से जल्द इस टैक्स नीति में बदलाव किया जाएगा और सड़क की मरम्मत कराई जाएगी।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें