Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

पुलिस शहीद स्मृति दिवस का आयोजन, 250 से ज़्यादा लोगों ने किया रक्तदान

अनूपपुर के पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल की पहल पर पुलिस शहीद स्मृति दिवस के मौके पर बरबसपुर पुलिस लाइन परिसर में गुरूवार को विशाल ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

इस आयोजन में अखिल पटेल ने पुलिस स्मृति दिवस के इतिहास के बारे में बताया और 1 नवंबर 2020 से 31 अगस्त 2021 तक कर्तव्य के दौरान प्रबल साहस और कर्तव्य परायणता का परिचय देते हुए वीरगति को प्राप्त हुए पुलिस जवानों को याद करते हुए उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर जिला और सत्र न्यायाधीश, जिला दंडाधिकारी, सीईओ जिला पंचायत अनूपपुर, व अन्य प्रमुखों और थाना प्रभारी के साथ सभी पुलिसकर्मियों ने वीरगति को प्राप्त हुए पुलिस जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके बाद ब्लड डोनेशन कैंप की शुरुवात जिला और सत्र न्यायाधीश आर.के. सिंह बिसेन, पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल और सीएमएचओ डॉ. एच.सी.राय ने की। जिसमे पुलिस अधिकारी और कर्मचारी, ग्राम व नगर रक्षा समिति के सदस्यों और जिले के सभी थाना क्षेत्रों से आये करीब 250 लोगों ने स्वेच्छापूर्ण रक्तदान किया।

पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल द्वारा पुलिस शहीद स्मृति दिवस पर ब्लड डोनेशन कैंप की पहल वाकई एक सराहनीय कदम है। इस मौके पर पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने देशभक्ति और देश के लोगों की सेवा की भावना के प्रति हमेशा समर्पित रहने की बात कही और अपना रक्तदान भी किया।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें