Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

मैहर से अनूपपुर लौट रही जीप दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल, एक की मौत

मैहर धाम से अनूपपुर वापस लौट रही एक जीप 21 अक्टूबर की सुबह 3 बजे कोदैली गांव के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस एक्सीडेंट में 22 यात्री घायल हो गए जबकि एक किशोरी की मौत हो गई। घटना नेशनल हाईवे 43 पर सुबह 3 बजे हुई। इस वाहन में लगभग 25 यात्री सवार थे। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें उपचार के लिए शहडोल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 16 वर्षीय किशोरी कीर्ति पटेल के शव का पंचनामा किया और जांच के बाद उसके शव को परिजनों को सौंप दिया। जानकारी है कि यह जीप मैहर धाम से एक मुंडन कार्यक्रम संपन्न करके लौट रही थी।

रात में लगभग 3 बजे जब सभी यात्री झपकियां ले रहे थे उसी समय वाहन चालक को भी झपकी आ गई और जीप अनियंत्रित होकर धान के खेत में जाकर पलट गई। जीप में सवार सभी लोग धनगवां गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जो बच्चों का मुंडन कराने के लिए 19 अक्टूबर को मैहर गए थे, 20 अक्टूबर को मुंडन कार्यक्रम के बाद 21 अक्टूबर को यह रात में वापस अनूपपुर लौट रहे थे। इसी दौरान यह घटना घटित हुई।

मौके पर पहुंचकर कोतवाली पुलिस ने भी निरीक्षण किया और इस हादसे की जांच की जा रही है। इस घटना से यह पता चलता है कि रात में वाहन चलाना कितना खतरनाक साबित हो सकता है। इसलिए सभी के लिए एक सबक है कि मानसिक तंदुरुस्ती के साथ ही वाहन चलाए जाएं वरना इस तरह की घटनाएं घटित होती रहेंगी।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें