Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

4 दिन बाद संदिग्ध हालत में मिला बुजुर्ग का शव

उमरिया जिले के पाली थाना के तहत घुनघुटी चौकी के बलबई गांव के पास एक शव बरामद किया गया है। सोमवार की सुबह झाड़ियों के बीच यह शव पाया गया और इसकी पहचान धनपत सिंह के रूप में हुई है। जिसकी उम्र 60 वर्ष बताई जा रही है।

पहली दृष्टि में देखने पर व्यक्ति के चेहरे और सिर पर काफी चोट के निशान थे। जिससे व्यक्ति के हत्या की आशंका जताई जा रही है। इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा ने भी घटनास्थल का दौरा किया और जांच के निर्देश दिए हैं।

मृतक के शव की जांच कर और पोस्टमार्टम कर उसे परिवारजनों के हवाले कर दिया गया है। जानकारी मिली है कि मृतक पिछले 4 दिनों से लापता था और ग्राम ओदरी का रहने वाला था। सोमवार की सुबह ओदरी से लगभग 3 किलोमीटर दूर बलबई गांव के पास शव को बरामद किया गया है।

मौके पर मौजूद ग्राम वासियों ने भी शव को देख कर उसकी हत्या की आशंका जताई है। मृतक के परिवार जनों का कहना है कि पुलिस को जल्द से जल्द इस विषय में जांच करनी चाहिए और अपराधियों को पकड़ना चाहिए। पुलिस भी जांच और आगे की कार्यवाही में जुट गई है और पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा और उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

हत्या, चोरी, डकैती जैसे मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन को जमीनी तौर पर कुछ एक्शन लेने की जरूरत है ताकि इस तरह की आपराधिक घटनाओं को रोका जा सके और लोगों को हो रहे जान माल के नुकसान से भी बचाया जा सके।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें