Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

अनुपपुर क्षेत्र में सनसनी का माहौल, पसान नाले में तैरता हुआ मिला शव

हाल ही में एक बड़ी खबर निकल कर के आई है अनुपपुर से जहां भालूमाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पसान के नाले में सोमवार को एक 61 वर्षीय वृद्ध का शव तैरता हुआ पाया गया है। सूचना मिलते ही लोगों ने इसकी जानकारी 100 डॉयल कर पुलिस को दी। डायल करने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फिर घटनास्थल का निरीक्षण किया । निरीक्षण के दौरान पुलिस को एक बैग प्राप्त हुआ जिसमे मृतक के कपड़े सहित जूता और आधार कार्ड था, आधार कार्ड मिलते ही मृतक की पहचान का ज्ञात हुआ। नाम रघु पुत्र मोहर सिंह, निवासी क्वाटर नंबर सी/144 जमुना कॉलरी वार्ड क्रमांक 4 के रूप में की गई।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, रघु सोमवार सुबह करीब 6 बजे भालूमाडा के पीली दफाई स्थित पंडाल के पास देखा गया था, वहीं मृतक जमुना कॉलरी से सेवानिवृत्त होकर अपने गृह ग्राम बलोदा बाजार जवाही गांव छत्तीसगढ़ चला गया था और वहां से पेंशन पाने के लिए बैंक में जीवित प्रमाण पत्र जमा करने के लिए ट्रेन से आया और कोतमा स्टेशन में उतरा वहां से वह भालूमाडा गया जहां से जमुना की ओर आते समय पसान नाले में नहाने के लिए रूक गया।

घटना के बाद, क्षेत्र में सनसनी का माहौल उतपन हो गया है और साथ ही तरह तरह की चर्चाओं का दौर भी गर्म है। अब इसके चलते कई कयास भी लगाए जा रहे हैं जैसे कोई कहता है की आत्महत्या इसकी वजह रही है और दूसरीे संभावना यह जताई जा रही है कि नहाने के लिए जैसे ही रघु पानी में घुसा तो उसे मिर्गी या अन्य कोई बीमारी थी जिसके कारण वह पानी में गिरा और उसकी डूबकर मौत हो गई। अभी कोई पकी खबर निकल करके नहीं आए हैं। मामले में भालूमाड़ा पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए शव को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया।

अब इस मामले की जांच में पुलिस विभाग जुटी हुई है, और उम्मीद होगी की सच का पता जल्द से जल्दn हो।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें