Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

जान से मारने की धमकी, घर में घुस कर दादागिरी

दादागिरी करने में आज के समय में कोई पीछे नज़र नही आता, ऐसा ही मामला सामने आया है शहडोल के पंचायत पकरिया में बारी बंधुआ के बारे में जिसने अपने पड़ोस में रहने वाले बरगाही परिवार के घर में घुसकर मारपीट और दुकान पर तोड़फोड़ कर साथियों के साथ आतंक मचाने जैसा घटिया काम किया है। नारायण बरगाही ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया की बीते दिन 31 जनवरी को लगभग 12:30 बजे जमीनी विवाद को लेकर अनु उर्फ अनिल बारी, दिनु बारी, राहुल बारी, रवि बारी, राम प्रसाद बारी, ने मिलकर फरियादी के घर में जबरन घुस कर माँ, बहन की अश्लील गालियां देने के साथ साथ जान से मारने की धमकी और दुकान के सामान को फैंक कर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया।

इसके चलते कई बार बुढ़ार थाना में शिकायत भी दर्ज कराई गई लेकिन फिर भी कोई कार्यवाही, थाना अधिकारियों द्वारा नही की गई। अब यदि पुलिस प्रशासन द्वारा इनपर कोई कार्यवाही पहले ही कर ली गई होती तो आज यह नोबत नही आती। लेकिन पुलिस प्रशासन अपनी ही नींद में मस्त है। इसलिए निराश परिवार इस बार शहडोल पुलिस प्रशासन के पास अपनी चिंता लेके आए हैं।

उन्होंने आगे शिकायत में कहा की 24 मार्च 2021 को आवेदक की मम्मी का पुराना मकान आरोपियों के द्वारा जेसीबी मशीन से गिरवा दिया गया था। और इस बात को लेकर भी बुढ़ार थाने में शिकायत दर्ज कारवाई गई थी, लेकिन कोई कार्यवाही उनकी ओर से नही की ग, और आज यह मामला बढ़ते बढ़ते जान से मारने के प्रयास और धमकी के साथ साथ घर में प्रवेश करते हुए पारिवारिक लड़ाई बन चुका है जिस पर 31 जनवरी के दोपहर में लड़ाई झगड़े के औडियो वायरल हो रहे हैं। अब उम्मीद यही होगी की प्रशासन द्वारा इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाए।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें