Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

क्या है अक्षय कुमार की नई बच्चन पांडे की कहानी?

कोईमोई में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये ‘बच्चन पांडे’, 2014 में आई तमिल फिल्म ‘वीरम’ की रीमेक है. ‘वीरम’ में अजीत ने लीड रोल किया था. ये कहानी थी एक चार भाइयों की. खूब लड़ाई-झगड़े में पड़ने वाले. लेकिन आपस में बड़ा प्यार था. बड़े वाले भाई ने इसलिए शादी नहीं की, क्योंकि उन्हें लगता था कि लड़की आकर भाइयों के संबंध कमज़ोर कर देगी. लेकिन तीनों भाई मिलकर अपने भाई साहब की शादी करवाना चाहते हैं, ताकि वो अपनी भी कर सकें. इस चक्कर में बड़े भैया के जीवन में लड़की आती है. एक शांतिप्रिय परिवार से. उसके पापा को हिंसा नहीं पसंद. लड़की के घर पहुंचे, तो भाई साहब को पता चलता है कि उनके ससुर के नाक नीचे उन्हीं के खिलाफ खतरनाक प्लानिंग चल रही है. वो बिना किसी को बताए सारी दिक्कतें निपटा देते हैं. फिर कुछ घटनाक्रमों के बाद ससुर लड़ाई-झगड़ा करने वाले एक हिंसक आदमी से अपनी बेटी की शादी कर देते हैं. फिल्म खत्म. हैप्पी एंडिंग.

फिल्म में अक्षय कुमार एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं। कृति सैनन एक फिल्म निर्माता हैं जो बच्चन पांडे पर एक फिल्म बनाना चाहती हैं। इसलिए वह दोस्त अरशद वारसी से मदद मांगती है। अरशद ने उन्हें गुंडे पर फिल्म बनाने से मना किया। वह कृति से कहते हैं कि ‘रावण वही है जिसका दिल और आंखें दोनों पत्थर के बने हैं। 

ट्रेलर में अक्षय के डायलॉग ‘मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं’ ने उनके खतरनाक लुक को और दमदार बना दिया है. पंकज त्रिपाठी फिल्म में गुरुजी की भूमिका में हैं। जबकि जैकलीन फर्नांडीज बच्चन पांडे की प्रेमिका सोफी की भूमिका निभाती हैं, जिसे बच्चन पांडे ने मार दिया है।

जहां जैकलीन फर्नांडीज बच्चन पांडे की प्रेमिका सोफी की भूमिका निभाती हैं, जिसे बच्चन पांडे ने मार डाला था, अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर साझा किया और लिखा, ‘दो अलग-अलग लोग, एक जमीन और दूसरा आसमान जब एक हो जाएगा, तो क्या होगा? ‘ वहीं अक्षय ने गुरुवार को कृति सेनन के साथ एक धमाकेदार पोस्टर भी शेयर किया. जिसमें कृति उनके साथ बाइक पर नजर आ रही हैं। 

इसमें अक्षय ने लिखा है कि बच्चन पांडे की आंख का तीर और @कृति सेनन की होली पे गोली। पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह फिल्म में कई शेड्स के किरदार कर रहे हैं।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें