Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

ट्विटर के कर्मचारियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एलन मस्क का मजाक उड़ा रहे हैं

ट्विटर के कर्मचारियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एलन मस्क का मजाक उड़ा रहे हैं। वीडियो में ट्विटर के एग्जिक्यूटिव ने मस्क को एस्पर्गर नाम की बीमारी का रोगी बताया है। उन्होंने कहा कि मस्क स्पेशल हैं और उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट की जरूरत है। वो यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने कहा कि सीरियसली आप आखिर हो क्या मिस्टर मस्क…..। एलन मस्क इस ट्वीट के रिप्लाई में कहा कि ट्विटर के एग्जीक्यूटिव फ्री स्पीच का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

ट्विटर के एग्जीक्यूटिव ने इस वीडियो में और भी कई बातें कहीं जिसमें उन्होंने ट्विटर के प्रॉफिट वाला प्लेटफॉर्म नहीं होने की वजह बताई और इसके अलावा कहा कि ट्विटर में अंदर बैठे लोग मस्क के ट्विटर खरीदने की डील के खिलाफ हैं।

ट्विटर पर बेन्नी जॉनसन ने वीडियो को शेयर किया है। जो खुद को सोशल मीडिया अकाउंट पर मिलियन फॉलोवर्स के साथ खुद को कंसर्जवेटिव इंटरनेट का गॉडफादर कहते हैं। वहीं दूसरे यूजर मिस्टर जॉनसन ने अपने ट्वीट पर एलन मस्क के कमेंट के लिए उन्हें ट्वीट किया।

शेयर किए गए वीडियो में ट्विटर के कर्मचारी ने कहा कि ट्विटर प्रॉफिट वाली कंपनी नहीं है। इसके पीछे की वजह समाज में हो रहे अन्याय के खिलाफ बोलने वाली विचारधारा और लोगों के सामने सही व्यूव रखना है। वहीं कंपनी के एक सीनियर इंजीनियर ने कहा कि कंपनी फ्री स्पीच पर विश्वास नहीं करती है। कंपनी में काम करने वाले लोग कंपनी को खरीदने की मस्क की $ 44 बिलियन की डील से नफरत करते हैं।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें