Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

ED ने अब तक राहुल गांधी से पूछे 50% सवाल

नेशनल हेराल्ड केस में अब राहुल गांधी से शुक्रवार को पूछताछ होगी। सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी से अब तक केवल 50% सवाल ही पूछे जा सके हैं, इसलिए उनको ED दफ्तर बुलाए जाने का सिलसिला आगे भी चलेगा।

एक तरफ जहां ED अफसर उनके जवाबों से असंतुष्ट नजर आए, वहीं राहुल गांधी को भी कहना पड़ा कि लगता है अब यहां रोज आना पड़ेगा, क्योंकि पूछताछ लंबी चलेगी। राहुल गांधी से पूछताछ से जुड़ी खबरें लीक होने पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद एडवोकेट विवेक तन्खा ने गृह मंत्रालय, वित मंत्रालय और कानून मंत्रालय को नोटिस भेजा है।

बुधवार को तीसरे दिन भी राहुल गांधी पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंचे। दोपहर 12 बजे से उनसे पूछताछ शुरू हुई जो देर शाम तक चली। कुल मिलाकर अब तक राहुल गांधी से 30 घंटे से ज्यादा की पूछताछ हो चुकी है। इस बीच जब तब राहुल की गिरफ्तारी की अफवाहें भी उड़ती रहीं। इससे कांग्रेसी बेकाबू हो गए और पुलिस से उनकी झड़प भी हुई।

राहुल के खिलाफ ED की कार्रवाई का पूरे देश में कांग्रेसियों ने विरोध किया। जगह जगह बड़े नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। कांग्रेस नेताओं ने तल्ख लहजे में चेताया कि अगर राहुल-सोनिया को कुछ हुआ तो अंजाम बेहद बुरा होगा। BJP ने कांग्रेसियों के इस बयान का कड़ा विरोध किया।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें