Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

फिल्म हेरा-फेरी के गीत ‘ऐ मेरी जोहराजबीं’ पर राजस्थान रॉयल्स के तीनों खिलाड़ी थिरकते दिखे

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉप 2 में जगह बना ली है। उनका शानदार खेल कई टीमों पर भारी पड़ा। अब RR के 3 फॉरेन प्लेयर जिमी नीशम, ट्रेंट बोल्ट और डेरेल मिचेल का बॉलीवुड गाने पर एक्सप्रेशन के साथ डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

फिल्म हेरा-फेरी के गीत ‘ऐ मेरी जोहराजबीं’ पर तीनों खिलाड़ी काले रंग की हाफ पैंट और उजले रंग की बनियान में थिरकते दिखे। इस बार टीम 4 साल बाद प्लेऑफ में पहुंची है। आखिरी बार ये टीम 2018 में प्लेऑफ में पहुंची थी। जश्न के माहौल में डूबे खिलाड़ियों का अंदाज देखने लायक है।

हिमेश रेशमिया की आवाज में यह गीत एक वक्त पर काफी लोकप्रिय हुआ था। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक इस पर झूमते नजर आते थे। अब न्यूजीलैंड के इन 3 खिलाड़ियों ने मिलकर फिर से लोगों को बीता हुआ दौर वापस याद दिला दिया है।

फैंस कमेंट करते हुए इन तीनों को कीवी राजू, बाबू राव और घनश्याम बता रहे हैं। फिल्म हेरा-फेरी के ये तीनों किरदार काफी लोकप्रिय रहे हैं। जिमी नीशम सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। फैंस उनका निराला अंदाज कुछ वक्त से देखते रहे हैं। हालांकि ट्रेंट बोल्ट जैसे दिग्गज गेंदबाज को इस अवतार में देखना फैंस के लिए नया अनुभव है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें