NAVNEET RANA
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसैनिकों का हंगामा, बैरिकेड्स तोड़ बोले- दम है तो नीचे आएं

महाराष्ट्र में मनसे चीफ राज ठाकरे द्वारा शुरू किए गए हनुमान चालीसा विवाद में अब निर्दलीय सांसद नवनीत राणा भी कूद गईं हैं और यह लड़ाई अब उद्ध ठाकरे के घर मातोश्री तक पहुंच गई है ।अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने आज मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद गुस्साए शिवसैनिकों ने शनिवार सुबह नवनीत राणा के घर के बाहर खूब हंगामा किया। कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर अंदर घुस गए।

वहीं, इस हंगामे के बाद नवनीत राणा का कहना है कि, मैं नीचे भी जाऊंगी, गेट के बाहर भी जाऊंगी। मुझे कोई रोक नहीं सकता है. अगर मुझ पर कोई हमला होता है, तो उसकी जिम्मेदारी सीएम की होगी। इस ऐलान के बाद सांसद नवनीत राणा को मुंबई पुलिस ने एक नोटिस भी भेजा।इस नोटिस में सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा के पाठ से मनाही की गई है।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि, धर्म की आड़ में यह स्टंट है। उन्होंने नवनीत और उनके विधायक पति को बंटी-बबली बता दिया। मातोश्री पर शिवसैनिकों की भीड़ के कारण अंधेरी से बांद्रा जाने वाली सड़क पर वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर बड़ा जाम लग गया। इस विवाद के बाद खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार ने नवनीत राणा को Y कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें