SUNEIL SHETTY KL RAHUL
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

K.L RAHUL पर किया कमेंट तो SUNEIL SHETTY ने कहा-‘बेटा अपने घर पर ध्यान दो’

लखनऊ सुपर जायंट्स के कैप्टन केएल राहुल ने आईपीएल के अपने 100वें मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया। राहुल ने केवल 60 बॉल पर 103 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें उन्होंने 9 चौके और 5 छक्के लगाए। जिसके बाद विरोधी टीम मुंबई इंडियंस 18 रनों से मैच हार गई। राहुल की शानदार पारी के बाद बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने इंस्ट्राग्राम पर केएल राहुल के 100वें मैच में शतकीय पारी को लेकर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की थी. उन्होंने लिखा, ‘खामोशी के बीच कड़ी मेहनत करो और अपनी सफलता से शोर मचने दो।

सुनील शेट्टी के इस पोस्ट पर यूजर्स ने कई कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, ‘पिछली बार आप पहुंच गए थे, इसलिए जीरो पर आउट हो गया था। इस बार आपके घर से कोई नहीं दिखा, इसलिए 100 कर डाला। सुनील शेट्टी ने बिना वक्त गंवाए इस यूज़ को करारा जवाब दे डाला। उन्होंने लिखा, ‘बेटा, अपने घर पर ध्यान दो।

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया शेट्टी के साथ मैच देखने पहुंचे थे। उस मैच में केएल राहुल पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे।उनके जीरो पर आउट होने के बाद सुनील और अथिया शेट्टी काफी निराश दिखाई दिए थे। इसके बाद सुनील शेट्टी और अथिया पर खूब मीम्स बने थे, कॉमेंट करने वाला शख़्स भी इसी मैच की बात कर रहा था।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें