kareena kapoor khan new photo
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

करीना कपूर खान के मोबाइल में झांकते हुए पकड़ा गया ये शख्स!

एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग को लेकर काफी चर्चा में हैं।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मज़ेदार फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपना मोबाइल देख रही हैं और पीछे विजय वर्मा खड़े है. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा है, अच्छा विजय क्या आप मेरे मैसेज को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं? फोटो देखने पर ऐसा लग रहा है कि जब करीना कपूर अपना फोन देख रही हैंतब फोटो में उनके पीछे खड़े उनके को-एक्टर विजय उनके मोबाइल में झांक रहे है.

दोनो की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है.फोटो पर अब तक 95 हजार से ज्यादा लोगों के लाइक भी आ गए है. इस फोटो पर खूब मजेदार कमेंट भी आ रहें है. उनके साथ Ki and Ka में उनके साथ काम कर चुके अभिनेता अर्जुन कपूर ने लिखा है, ‘तब तो उसे बहुत कुछ पता चलेगा.’ लेकिन इस फोटो पर विजय वर्मा ने रिप्लाई किया, हां उनमें से ज्यादातर मैसेज नवाब साहब और नैनी से रिलेटेड है!’ 
विजय वर्मा को एक मंझे हुए अभिनेता के तौर पर जाना जाता है. वे कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्म गली बॉय के लिए 65वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में विजय को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए नामांकित किया गया था. विजय को फिल्म ‘पिंक’ में अंकित मल्होत्रा, ‘सुपर 30’ में फुग्गा कुमार और फिल्म बाग़ी 3 में अख्तर लाहोरी के रोल में काफी पसंद किया गया था. 

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें