MOTHER SOLD DAUGHTER
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

कर्ज उतारने के लिए माँ ने अपनी 13 साल की बच्ची को बेचा

राजस्थान के बाड़मेर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी 13 साल की बेटी को पड़ोसियों के साथ मिलकर बेच दिया। दलालों ने नाबालिग की शादी 35 साल के युवक के साथ करवा दी। नाबालिग शादी के 2 दिन बाद जब घर वापस आई तो उसने अपने ताऊ को पूरी बात बताई। इसके बाद वे पीड़ित को एसपी के पास लेकर पहुंचे जहां लड़की की मां सहित पड़ोसियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। बताया जा रहा है कि पिता का कर्ज उतारने के लिए मां ने ऐसा किया।

एसपी दीपक भार्गव ने बताया, 20 अप्रैल की रात को सदर थाने में नाबालिग के ताऊ ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी बच्ची की मां को रुपए देकर ले गए. जानकारी लगी कि क्षेत्र के कवास गांव में जबरदस्ती नाबालिग की शादी 35 साल के युवक के साथ करवा दी गई। जब दो दिन बाद बच्ची घर आई तो सारी आपबीती अपने ताऊ को बताई. बच्ची ने बताया कि उसके साथ रेप भी किया गया और मारपीट तक की गयी।नाबालिग बच्ची 5वीं क्लास में पढ़ती है.

एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। नाबालिग बच्ची का मेडिकल करवा दिया गया है। जांच में जो भी पहलू सामने आएंगे उसके अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें