CHAHAL HATRICK
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

IPL 2022 की पहली Hatrick Yuzvendra Chahal के नाम

इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में ऐसा नजारा देखने को मिला, जो कि लीग के इतिहास में इससे पहले कभी नहीं हुआ था।लीग की पहली चैंपियन राजस्थान रॉयल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ।आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी एक मैच में शतक भी लगा हो और हैट्रिक भी ली गई हो।

पहले तो राजस्थान के जॉस बटलर ने इस सीजन का अपना दूसरा शतक जमाया और फिर उसके बाद युजवेंद्र चहल ने 3 गेंदों पर 3 विकेट लेकर अपनी हैट्रिक पूरी कर ली। बटलर की सेंचुरी और चहल की हैट्रिक के दम पर राजस्थान ने इस मुकाबले में कोलकाता को सात रन से हरा दिया। राजस्थान ने कोलकाता के सामने जीत के लिए 218 रनों का लक्ष्य रखा था और ऐसा लग रहा था कि मैच राजस्थान के हाथों से निकल जाएगी। लेकिन चहल ने 17वें ओवर में हैट्रिक सहित चार विकेट चटकाकर मैच को पूरी तरह से पलट दिया।

चहल ने जब पैट कमिंस के विकेट से अपनी हैट्रिक पूरी की तो जश्न देखने लायक था। चहल ने खुशी से दौड़ते हुए खुद पर बना पुराना मीम दोहरा दिया। चहल उसी तरह मैदान पर सो गए जैसे 2019 वनडे वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर सो गए थे। इस वक्त सोशल मीडिया पर यूजवेंद्र चहल छाए हुए है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें