Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

नयनतारा अपने बॉयफ्रेंड डायरेक्टर विग्नेश सिवन से 9 जून को शादी के बंधन में बधेंगी

बॉलीवुड में लगातार शादी के बाद अब बारी टॉलीवुड इंडस्ट्री की आ चुकी है, जी हाँ, एक्ट्रेस नयनतारा अपने बॉयफ्रेंड डायरेक्टर विग्नेश सिवन से आज यानी 9 जून को शादी के बंधन में बधने जा रही हैं। शादी के चेन्नई के पास महाबलिपुरम के एक रिसॉर्ट में होगी। यहीं 10 जून को रिसेप्शन भी रखा गया है। इस रिसेप्शन में साउथ इंडस्ट्री समेत बॉलीवुड से के कई सेलेब्स भी शामिल होंगे।

इस लिस्ट में सुपेरस्टार शारुख खान का नाम भी शामिल है, शारुख खान हाल ही में कोविड 19 से संक्रमित हो गए थे जिसके बाद अब वो रिकवर हो गए हैं और वह नयनतारा की शादी में शामिल होने महाबलिपुरम पहुंचे हैं। शाहरुख और नयनतारा फिल्म ‘जवान’ में साथ काम कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की शादी में शाहरुख के अलावा रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, कार्ति, विजय सेतुपति और सामंथा रुथ प्रभु समेत कई बड़े सेलेब्स कपल की शादी में शामिल होंगे। शादी में सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए मेहमानो को एक स्पेशल कोड भी दिया गया है।

एक इंटरव्यू में विग्नेश ने बताया था, मैं और नयनतारा पहले तिरुपति में शादी की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन बाद में हमने अपने इस प्लान को बदल दिया। क्योंकि वहां अपने सभी दोस्तों और परिवारवालों को लेकर जाना बहुत मुश्किल था। इसीलिए हमने अपनी वेडिंग सेरेमनी चेन्नई के पास रखने का फैसला किया।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें