RAHUL GANDHI PUB
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

राहुल गांधी की पब पार्टी पर भाजपा ने कसा तंज तो कांग्रेस ने यूँ दिया जवाब


राहुल गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह एक पब में पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं।नेपाली अखबार ‘द काठमांडू पोस्ट’ के अनुसार राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू आए हैं। सुम्निमा सीएनएन की पूर्व संवाददाता है।

राहुल के वायरल वीडियो को लेकर भाजपा तरह तरह के तंज कस रही है। पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है, लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है, इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिए।

इस पर कांग्रेस के पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी मित्र देश नेपाल में एक निजी शादी समारोह में हिस्सा लेने गए हैं। सुरजेवाला ने तंज भरे अंदाज में कहा कि राहुल पीएम मोदी की तरह बिन बुलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के यहां केक काटने नहीं गए हैं।निजी शादी समारोह में जाना अब तक तो अपराध घोषित नहीं हुआ है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें