Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

डेटिंग की अफवाहों पर कियारा: “इस मिर्च मसाले के स्रोत कौन हैं?”

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के ब्रेकअप ने सुर्खियां बटोरीं। इसके तुरंत बाद दोनों के साथ होने की खबरें आईं। उनके रिश्ते की अफवाहों को हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू में संबोधित किया है। अभिनेत्री ने दावा किया कि वह इन रिपोर्टों के परिणामस्वरूप अपने निजी जीवन में सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं।

कियारा ने बातचीत के दौरान कहा, ”इन अफवाहों की वजह से मैं अपनी निजी जिंदगी में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती। शुक्र है कि मैंने कभी भी ऐसी स्थिति का सामना नहीं किया जो सीधे तौर पर मेरे परिवार और मेरे पेशेवर जीवन में प्रभावित हो। हालांकि, मेरी निजी जिंदगी में , मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि ऐसी अफवाहें कहां से आती हैं जब दो लोगों के नाम समान होते हैं।”

कियारा ने आगे कहा, “परिवार को अफवाहें पसंद नहीं हैं अगर वे प्रतिकूल हैं। तथ्य यह है कि आप यहां काम करने के लिए हैं, जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान करता है। इसलिए आप नहीं चाहते कि आपके जीवन के अन्य पहलू सुर्खियों में आएं। मुझे लगता है कि हमें अपनी मोटी चमड़ी पहननी होगी और अपनी आँखें बंद करनी होंगी। क्योंकि ये अफवाहें अंतहीन हैं। इस मिर्ची मसाले के सोर्स कौन हैं?”

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें