Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

PUBG हत्याकांड : मां बिल्डर से मिलती थी

लखनऊ में पबजी हत्याकांड को लेकर एक चौंकाने वाला घटनाक्रम सामने आया है। मां साधना सिंह की हत्या पबजी वीडियो गेम की वजह से नहीं हुई थी। पुलिस ने यह थ्योरी बनाई है। एक बड़े बिल्डर के घर का आना-जाना बेटे को परेशान करता था। उसने आसनसोल में तैनात अपने फौजी पिता को भी बिल्डर के साथ अपनी मां की दोस्ती का जिक्र किया था।

“अगर मैं वहाँ होता, तो मैं बिल्डर और तुम्हारी माँ को गोली मार देता,” पिता ने घोषणा की। अब अपनी समझ का पालन करें। पिता के इशारे पर बेटे ने मां की हत्या के लिए जरूरी धागों को बुना। इस दौरान बिल्डर घर वापस जाता रहा। 16 साल के बेटे ने 4 जून की शाम अपनी मां को गोली मार दी.

इस नरसंहार की नींव एक साल पहले रखी गई थी। जब आरोपित पुत्र अपने मामा के बनारस स्थित घर से लखनऊ लौटा। मां साधना के मोबाइल फोन में उन्होंने कुछ कॉल रिकॉर्डिंग सुनी। इसमें उनकी मां किसी से बात कर रही थीं। बेटे ने देखा कि उसके पिता के बाहर पोस्टिंग के परिणामस्वरूप माँ किसी और के करीब आ गई थी।

एक बेटे को इसे संभालना थोड़ा चुनौतीपूर्ण लगा। आसनसोल में उन्होंने पिता नवीन को बुलाकर इन घटनाओं को बताया। सबूत के तौर पर उन्हें एक रिकॉर्डिंग भी मिली। वह अवसर यह था। जहां से मां-बाप के बीच कहासुनी शुरू हो गई। पिता नवीन ने मां साधना से सवाल किए, जो जवाब नहीं दे पाई।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें