BHUPESH BAGHEL NEWS
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

लड़की ने की SP की शिकायत, उल्टा लड़की को डांटने लगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वे एक लड़की को डांटते हुए नजर आ रहे हैं। मंगलवार को लुण्ड्रा विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए पहुंचे सीएम बघेल ने मंच से ही लड़की को जमकर फटकार लगाई और उसे नेतागिरी छोड़ चुप बैठने की नसीहत दे डाली।

हुआं यूँ कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान सार्वजनिक सभा में लड़की मुख्यमंत्री से पुलिस अधिकारियों की शिकायत करने लगी। कहा की उससे मुलाकात नही की गई और उसकी तीन बार तलाशी भी ली गई। लड़की की शिकायत सुनकर वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगे। भीड़ का शोर सुनकर मुख्यमंत्री का पारा चढ़ गया। उन्होंने लड़की पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और चिल्लाकर बैठ जाने को कहा।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने वीडियो के इस हिस्से को ट्वीट कर इस व्यवहार की आलोचना की है। उन्होंने लिखा, “यह भेंट मुलाकात है या बदतमीजी और डाँट है! एक महिला की शिकायत का निराकरण करने की बजाय उससे इस तरह अभद्रता से बात करना कहाँ तक जायज़ है? भूपेश बघेल जी जिस जनता पर आप झल्ला रहे हैं, चिल्ला रहे हैं, उसी ने आपको मुख्यमंत्री बनाया है, भूलिए मत। याद रखना! यह अहंकार जल्द टूटेगा।”

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें