SONE KA RATH NEWS
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

समुद्र मे दिखा सोने के रंग का रथ, लोग रस्सियों से बांधकर ले आये

मंगलवार शाम को आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के सुन्नापल्ली में समुद्री तट के पास मौजूद लोग उस वक्त हैरान रह गये, जब उन्होंने अचानक समुद्र में सोने के रंग का एक रथ देखा। समुद्री तूफान जब भी आता है तो लहरें बड़े-बड़े जहाजों को यहां-वहां फेंक आती हैं। इसी तरह असानी तूफ़ान के चलते आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के सुन्नापल्ली तट पर सोने के रंग की परत चढ़ा यह खूबसूरत रथ बहते हुए आ गया।

बताया जा रहा है कि यह रथ म्यांमार, मलेशिया या थाईलैंड से बहकर यहां पहुंचा है। हालांकि यहाँ के तहसीलदार ने कहा कि यह किसी दूसरे देश से नहीं आया होगा। उन्होंने कहा कि रथ का इस्तेमाल भारतीय तट पर कहीं किसी फिल्म की शूटिंग के लिए किया गया होगा। लेकिन उच्च ज्वार की गतिविधि इसे श्रीकाकुलम तट पर ले आई।

समुद्र में बहते रथ को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने उसे रस्सियों से बांधकर किनारे तक पहुंचाया। रथ का आकार दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के एक मठ जैसा है। चूंकि कम दबाव का क्षेत्र सबसे पहले दक्षिण अंडमान सागर पर बना था, इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि ये रथ म्यांमार, थाईलैंड, मलेशिया या इंडोनेशिया जैसे अंडमान सागर के करीबी किसी देश का हो सकता है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें