ips sachin sharma viral video
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

कमर से टायर बांधकर रनिंग करने वाले IPS सचिन शर्मा की फिटनेस जबरदस्त! युवाओं को देते है मात

.ग्राउंड पर सुबह-शाम कमर से टायर बांधकर दौड़ लगाते, ट्रक के बड़े टायर को पलटाते हुए डिप्स लगाते हुए, लोहे के डंबल लेकर रनिंग करते हुए IPS सचिन शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है.आईपीएस सचिन शर्मा छतरपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) हैं जो कि रोजाना पुलिस लाइन स्थित ग्राउंड पर सुबह-शाम फिटनेस के लिए जाते हैं और एथलेटिक्स से जुड़ी तमाम गतिविधियां भी करते है. एसपी सचिन शर्मा अपने काम से समय निकालकर क्रिकेट की नेट प्रैक्टिस भी करते हैं.अपने स्टाफ के साथ ऑफिस वर्क के बाद रोजाना क्रिकेट खेलना और व्यायाम करना उनकी रुचियों में है. छतरपुर के जिला अधीक्षक का पद संभाल रहे IPS सचिन शर्मा बताते हैं कि काम करने की क्षमता बढ़ाने के लिए वे शरीर को फिट रखते है.

IPS सचिन शर्मा रात को करीब 12:30 से 1 बजे के बीच सो जाया करते हैं और सुबह 5 बजे के पहले उठ जाते हैं. फिर ग्राउंड पर पहुंचकर एक्सरसाइज शुरू कर देते हैं.उनकी यह एक्सरसाइज सुबह करीब 7 से 8 बजे तक जारी रहती है.ऑफिस का काम खत्म करने के बाद शाम करीब 7 बजे फिर से ग्राउंड पर पहुंच जाते हैं. फिर रात करीब 9 बजे तक शरीर को फिट रखने के लिए वहीं पर रहकर एक्सरसाइज करते है.

हमारे यहाँ पुलिस का ज़िक्र होता है तो हमारे जेहन में मोटे और थुलथुले व्यक्ति की तस्वीर उभर कर आ जाती है. सालों से पुलिस वालों को इसी रूप में देखे जाने की आदत सी हो गई है. लेकिन इस तस्वीर से एकदम उलट छवि बनाते हुए मध्यप्रदेश कैडर के आईपीएस अफसर सचिन शर्मा पूरे देश में चर्चा में बने हुए है

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें