Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

MP में चुनावी बिगुल बजने के बाद से प्रत्याशी मैदान में 

MP में चुनावी बिगुल बजने के बाद से ही प्रत्याशी मैदान में उतर गए हैं। सब अनोखे-अनोखे तरीके से वोटर्स को लुभा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला विदिशा में सामने आया है। जहां एक प्रत्याशी वोटर्स को लुभाने और वोट मांगने के लिए कभी खेतों में ट्रैक्टर चला रही हैं, तो कभी छप्पर पर चढ़कर वोट मांग रही हैं।

शमशाबाद विधायक राजश्री सिंह की बेटी यशोधरा सिंह विदिशा जिला पंचायत के वार्ड नंबर 10 से प्रत्याशी के रूप में खड़ी हैं। इस दौरान वे वोटरों से संपर्क करने के लिए वे सीढ़ियों से छप्पर पर चढ़ रही हैं। कभी ट्रैक्टर से खेत जोतने लगती हैं। ग्रामीण भी हैरान हैं कि दिल्ली की एक पढ़ी-लिखी लड़की ये कैसे काम कर रही है। वहीं, यशोधरा सिंह मतदाताओं के बीच पहुंच कर उन्हें एहसास दिला रही हैं कि वह भी आम लोगों की तरह ही घर के काम करती हैं।

यशोधरा का कहना है कि मैं एक किसान की बेटी हूं। बचपन में ही मैंने ट्रैक्टर चलाना सीखा था। मैं हमेशा से जनसेवा करना चाहती थी। बचपन से घर में भी जनसेवा करते हुए माता-पिता को देखा है। जनसेवा के लिए अब मुझे अच्छा मौका मिला है, जिसे में छोड़ना नहीं चाहती थी। वहीं पूरियां बनाना, छप्पर पर चढ़ना ये सब मेरे लिए नया नहीं है। मैं गांव की बेटी हूं और ये सब मेरे रोज का नाम है।

यशोधरा का जन्म साल 1989 में हुआ था। इन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई देहरादून से की थी। इंदौर के क्वीन्स कॉलेज से आगे की पढ़ाई की। इसके बाद DU से अंग्रेजी में MA भी किया है। यशोधरा के पिता रूद्र प्रताप सिंह पूर्व विधायक हैं।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें