Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

उद्धव ने बागी विधायकों के स्टाफ हटाने का दिया आदेश

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के चौथे दिन उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक एकनाथ शिंदे के साथ बगावत करने वाले करीब 40 विधायकों के PSO (निजी सचिव अधिकारी, कमांडो और कांस्टेबल) के खिलाफ कार्रवाई सरकार कार्रवाई करेगी। इन सभी PSO ने राज्य छोड़ते वक्त प्रशासन और खुफिया विभाग को सूचित नहीं किया, इसलिए इन पर एक्शन लेने का आदेश दिया गया है।

चीफ मिनिस्टर ऑफिस ने सभी जिला कलेक्टरों को संबंधित जिलों के विधायकों के इन अधिकारियों को कारण बताओ ऐसा नोटिस जारी करने का भी आदेश दिया है। इधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, शरद पवार, संजय राउत, अनिल देसाई और दिलीप वलसे पाटिल के बीच मीटिंग हुई है। मीटिंग के बाद राउत ने कहा- बातचीत का वक्त खत्म हो गया है। अब हम बागियों को बताएंगे कि शिवसेना क्या है? उन्होंने कहा- अब हम हार नहीं मानेंगे।

शिंदे बोले- हमें कोई नहीं डरा सकता है गुवाहाटी में बैठे बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे ने कहा है कि उद्धव सरकार अल्पमत में हैं। उन्होंने कहा- हमारे विधायकों को डराने की कोशिश की जा रही है। हमें कोई डरा नहीं सकता है। शिंदे ने दावा किया- उनके पास शिवसेना के 39 और निर्दलीय 14 विधायक हैं।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें