SAMANTHA
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

विजय देवरकोंडा ने सामंथा को फेक सीन शूट कर दिया बर्थडे सरप्राइज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने कल अपना 35वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस के साथ कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया लेकिन अभी वे जिस सुपरस्टार के साथ काम कर रही है उन्होंने एकदम अलग अंदाज़ में उन्हे विश कर चौका दिया।साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने एक्ट्रेस को अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ मिलकर मज़ेदार बर्थडे सरप्राइस दिया।

विजय ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।वीडियो में विजय और सामंथा अपनी फिल्म की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।फाइनल टेक के लिए शूटिंग शुरू होती है और एक्ट्रेस अपने डायलॉग्स बोलना शुरू कर देती हैं।वीडियो में देखा सकता है कि एक्ट्रेस अपने कैरेक्टर में डूब कर डायलॉग बोल रही होती हैं तभी विजय उनसे कहते हैं, ‘सामंथा हैप्पी बर्थडे।’ पहले तो समांथा को लगता है विजय ने गलती से उनका असल नाम बोल दिया है। लेकिन इसके बाद फिल्म की पूरी यूनिट उन्हें बर्थडे विश करने लगती है।

दरअसल, सामंथा को बर्थडे सरप्राइज देने के लिए यह फेक सीन प्लान किया गया था। इस सीन को रियल दिखाने के लिए पूरी टीम ने असली शूटिंग जैसा माहौल बनाया था। समांथा ये सरप्राइज देखकर हैरान रह गईं और खूब खुश नज़र आई।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें