Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

राजस्थान सरकार ने क्या बड़ा ऐलान किया ?

राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भाजपा का चेहरा नहीं होंगी। पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनावी मैदान में उतरेगी। राजस्थान में पार्टी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को इसकी जानकारी दी है। पार्टी में चल रही गुटबाजी को देखते हुए मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर से जमीन खरीदने के आरोप में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि नवाब मलिक, उनके भाई असलम मलिक, दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर और 1993 मुंबई सीरियल ब्लास्ट के दोषी सरदार खान के बीच कुर्ला स्थित गोवावाला कॉम्प्लेक्स को लेकर कई दौर की बैठकें हुई थीं।

उत्तराखंड के यमुनोत्री मंदिर की ओर जाने वाली सड़क की सुरक्षा दीवार गिरने से करीब 10 हजार लोग फंस गए हैं। इसके बाद हाईवे को बंद कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 10 हजार लोग हाईवे के किनारे अलग-अलग जगहों पर फंसे बताए जा रहे हैं। सड़क को दोबारा खोलने में 3 दिन का समय लग सकता है। जिला प्रशासन कुछ छोटे वाहनों से यात्रियों को निकालने का प्रयास कर रहा है।

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें