indian cricket team from ind vs england series
Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

इंग्लैंड दौरे पर गई टीम के साथ क्यों नहीं दिखे कप्तान रोहित शर्मा?

बर्मिंघम के एजबेस्टन में 1 जुलाई से खेले जाने वाले भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के टेस्ट मैच की तैयारियों के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी गुरुवार को इंग्लैंड (India Tour of England) के लिए रवाना हो गए हैं. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एयरपोर्ट से रवाना होते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें साझा की हैं.

इन तस्वीरों में विराट कोहली (Virat Kohli), मोहम्मद सिराज, रविंद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja), शुभमन गिल ,जसप्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा नजर आ रहे है.इन तस्वीरों में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नदारद होने से उनके फैंस बड़े परेशान हो रहें हैं और लगातार कमेंट कर बीसीसीआई से सवाल कर रहे हैं. 

चेतेश्वर पुजारा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें इन खिलाड़ियों के अलावा शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur), प्रसिद्ध कृष्णा और केएल भरत दिख रहें हैं लेकिन यहां भी रोहित शर्मा नजर नहीं आये. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान के एल राहुल पहले चोटिल होकर इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं, इसलिए कप्तान रोहित शर्मा का एयरपोर्ट पर नजर नहीं आना फैंस को परेशान कर रहा हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (वीसी), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी , जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा.

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on telegram
Share on pinterest

साझा करें

ताजा खबरें

सब्सक्राइब कर, हमे बेहतर पत्रकारिता करने में सहयोग करें